शादी का झांसा देकर होटल में युवती से रेप


NP1509 20/01/2020 18:56:09
31 Views

Kanpur. कानपुर में मार्बल दुकानदार ने शादी का झांसा देकर रेल बाजार की युवती को होटल में ले जाकर रेप किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी भाग निकला। युवती ने जब उसके साथी से छानबीन कर जानकारी ली तो उसने भी होटल में पहुंचकर उसके साथ अश्लीलता की। पीड़िता की तहरीर पर रेलबाजार पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

20-01-2020190117Afterrapinga1

पीड़ित युवती के मुताबिक, मार्बल दुकानदार राम सोनकर उर्फ प्रशांत से उसका दो साल से प्रेम संबध चल रहा था। आरोप है कि 15 जनवरी को आरोपी शादी का झांसा देकर अपने साथी अंकित के साथ टाटमिल चौराहे के पास एक होटल में ले गया। बकौल पीड़िता दूसरे दिन उसने कचहरी में कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर करवाए। इसके बाद युवती आरोपी के विश्वास में आ गई।

आरोप है कि अगले दिन आर्य समाज मंदिर में शादी करने की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अगली सुबह आरोपी चाय लेने जाने की बात कहकर होटल से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा।

आरोपी के होटल में वापस न आने पर युवती ने उसके साथी अंकित को मोबाइल कर होटल बुलाया। अंकित के पहुंचने पर उसने प्रशांत के बाबत पूछताछ की। आरोप है कि अंकित ने भी मौके का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लीलता की।

थाना प्रभारी रेलबाजार दधिबल तिवारी ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर प्रशांत पर दुष्कर्म, उसके साथी पर अश्लीलता करने, गाली-गलौज व धमकाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-...दोस्त ने घर बुलाकर युवक पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार

Web Title: After raping a woman in the hotel by pretending to be married in Kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया