सूरत के रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद


NP1509 21/01/2020 09:54 AM
51 Views

Surat. गुजरात (Gujrat) के सूरत (Surat) में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट (Raghuveer Textile Market) में भीषण आग (Fire) लग गई है। मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद है और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। आग मार्केट के बी विंग में भी फैल गई है। मौके पर आलाधिकारी भी पहुंच गए हैं। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Fire in Surat Raghuveer Textile Market

बताया जा रहा कि इस 10 मंजिला इमारत में आग से बड़ा नुकसान हुआ है। इस बीच सूरत के नगर आयुक्‍त मौके पर पहुंच गए हैं। नगर आयुक्‍त ने कहा कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस 10 मंजिला इमारत में कपड़े का मार्केट है। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि इससे पहले सूरत के ही सरथाना इलाके में स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स (Takshila) की दूसरी मंजिल पर लगी भीषण आग लग गई थी। इसमें 20 लोगों की मौत हो गई थी। जिस फ्लोर पर आग लगी थी वहां कोचिंग सेंटर चल रहा था। आग से बचने के लिए कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने ऊपर से छलांग लगा दी थी, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Web Title: Fire in Surat Raghuveer Textile Market ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया