अमेठी में ट्रक और बोलेरो की टक्कर से बड़ा हादसा, 5 की मौत


NAZO ALI SHEIKH 21/01/2020 10:19 AM
29 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 5 लोगों की जान चली गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे आनन-फानन में ट्रामा सेंटर (Trauma Center)पहुंचा दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Big crash in Amethi due to collision between truck and bolero, 5 killed

  क्या है मामला

अमेठी कोतवाली क्षेत्र (Amethi Kotwali Region) के लाला पुरवा भरेथा निवासी 6 लोग सोमवार देर रात बोलेरी से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव रिश्तेदारी में आए हुए थे। देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती एख मरीज का हाल-चाल लेने के बाद सभी लोग बोलेरो से वापस लाला का पुरवा के लिए निकले थे। 

गौरीगंज- अमेठी मार्ग पर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारहमासी कस्बे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो सवार 45 वर्षीय सुरेंद्र कश्यप, 42 वर्षीय श्रीचंद, 43 वर्षीय कल्पनाथ, 38 वर्षीय धीरज और 27 वर्षीय मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवा कर किसी तरह बोलेरो सवार लोगों को बाहर निकाला और संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 40 वर्षीय बैजनाथ को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Web Title: Big crash in Amethi due to collision between truck and bolero, 5 killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया