कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, केजरीवाल के खिलाफ इन्हें उतारा मैदान में


NP1509 21/01/2020 11:02 AM
870 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के लिए कांग्रेस (Congress) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट (Second list of candidates) जारी की है। इस लिस्ट में सात सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गयी है। वहीं, कांग्रेस ने इस लिस्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के खिलाफ नई दिल्ली सीट से रोमेश सभरवाल (Romesh Sabharwal) को उम्मीदवार बनाया है। 

Delhi Assembly Election 2020 Second list of Congress candidates

कांग्रेस की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट के मुताबिक, तिलक नगर से एस. रमिंदर सिंह बमराह (Raminder Singh Bamrah), राजेंद्र नगर से रॉकी तुसीद (Rocky Tusid), बदरपुर से प्रमोद कुमार यादव (Pramod Kumar Yadav), कोंडली (SC) से अमरीश गौतम (Amrish Gautam), घोंडा से भीष्म शर्मा (Bhishma Sharma) और करावल नगर से अरबिंद सिंह (Arbind Singh) को उम्मीदवार बनाया गया है। 

 

इससे पहले कांग्रेस ने 54 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। जिसमें आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुई अलका लांबा को चांदनी चौक सीट, पूर्व मंत्री अशोक कुमार वालिया को कृष्णा नगर और हारून यूसुफ को बल्लीमारान से उम्मीदवार बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:-...सूरत के रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद

Web Title: Delhi Assembly Election 2020 Second list of Congress candidates ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया