CAA के खिलाफ प्रदर्शन में पहुंची अखिलेश की बेटी टीना यादव, तेजी से ये तस्वीर हो रही है Viral


NP1509 21/01/2020 12:01:23
685 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर लगातार भाजपा (BJP) पर हमला बोल रहे हैं और उनकी पार्टी के नेता CAA के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच अखिलेश यादव की बेटी टीना यादव (Tina Yadav) की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि टीना CAA के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची थी। 

21-01-2020121509AkhileshYadav1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की बेटी टीना यादव लखनऊ में ऐतिहासिक हुसैनाबाद घंटाघर (Hussainabad Ghantaghar) पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हो रहे प्रर्दशन के समर्थन में पहुंची थीं। वहीं, टीना को देखकर धरनास्थल पर मौजूद लोग चौंक गए। इस दौरान प्रदर्शन कर रहीं छात्राओं ने टीना के साथ सेलफ़ी भी ली। बताया जा रहा है कि 18 जनवरी को धरनास्‍थल पर गई थीं, लेकिन फोटो अब वायरल हुआ है। 

21-01-2020121529AkhileshYadav2

बता दें कि सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में पुराने लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन शुक्रवार को शुरू हुआ था। दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर पुराने लखनऊ स्थित घंटाघर के सामने खुले आसमान के नीचे बड़ी संख्या में महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं, विरोध-प्रदर्शनों से जुड़े मामलों में पुलिस ने शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) की बेटियों सुमैया और फौजिया को भी आरोपी बनाया गया है। उनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन और सरकारी कर्मचारी पर हमले की धाराओं में एफआईआर कराई गई है।

यह भी पढ़ें:-...हमारा नया साल तब होगा, जब हमारी-आपकी सरकार होगी : अखिलेश यादव

Web Title: Akhilesh Yadav daughter Tina Yadav arrives in protest against CAA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया