सीएए के समर्थन में आज अमित शाह करेंगे लखनऊ में रैली, बड़ी तादाद में समर्थक होंगे शामिल


NAZO ALI SHEIKH 21/01/2020 12:23:51
49 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार को लखनऊ (Lucknow) में एक विशाल रैली करेंगे। यह रैली बंगला बाजार स्थित राम कथा पार्क में होगी। इस रैली में बीजेपी ने 1 लाख से ज्यादा भाजपा समर्थकों के आने की उम्मीद जताई है। बता दें कि रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई भाजपाई नेता शामिल होंगे।

21-01-2020124311TodayAmitSha1

दरअसल, अमित शाह की यह रैली नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) (CAA) के समर्थन में करने वाले हैं क्योंकि इसका विरोध देश के कई अलग-अलग राज्यों में अब तक जारी है। गृहमंत्री अमित शाह आज दोपहर करीब 1.15 पर जनता को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ें... हमारा नया साल तब होगा, जब हमारी-आपकी सरकार होगी : अखिलेश यादव

इस बीच सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पूरे देश में सीएए के समर्थन में ताबड़तोड़ रैली कर रही है। इससे मद्देनजर वाहनों की पार्किंग के इंतजाम किए गए हैं। जबरदस्त बैरीकेडिंग भी की गई है। वहीं मैदान में 50 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई हैं।

21-01-2020124327TodayAmitSha2

बता दें कि देशभर में सीएए को लेकर लगातार हो रहे प्रदर्शन के जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने इस कानून के संबंध में जागरुकता अभियान शुरू करने का ऐलान किया और इसी के बाद अमित शाह के अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी जनसभा आयोजित कर रहे हैं। रैली स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में ऐतिहासिक हुसैनाबाद घंटाघर पर हो रहे प्रर्दशन जारी है।

Web Title: Today Amit Shah will rally in Lucknow, a large number of supporters will be included in support of CAA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया