प्रियंका ने हॉटनेस की सभी हदें की पार, फोटो देख पति निक जोनस ने किया ये कमेंट


NAZO ALI SHEIKH 21/01/2020 15:15:43
107 Views

Mumbai. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) विदेशी मुंडे निक जोनस (Nick Jonas) संग शादी रचाने के बाद विदेशी हो गई हैं लेकिन अब भी उन्होंने अपना देसी स्टाइल नहीं छोड़ा है शायद इसीलिए वह अब भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। प्रियंका का ये लुक उनके पति निक को इतना भा गया कि वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। 

21-01-2020152053Priyankacross1

बता दें कि प्रिंयका ने नीले रंग की साड़ी में एक फोटो शेयर (photo share) की है, जिस पर उनके फैंस तो दीवाने हो ही गए। साथ ही उनके पति निक भी उनके दीवाने हो गए, उन्होंने फोटो पर कमेंट किया 'अद्भुत', निक ने यह कमेंट प्रियंका की इंस्टा फोटो पर किया है। प्रियंका का यह लुक मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान वायरल हुआ है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💙

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

शेयर की गई फोटो में प्रियंका अपनी नीली साड़ी ( blue saree) के साथ ही इससे मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और नीली चूंड़ियां भी पहनी हैं। इसमें प्रियंका एक बिंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं, जोकि उनके देसी लुत पर चार चांद लगा रही है। 

यह भी पढ़ें... CAA के खिलाफ प्रदर्शन में पहुंची अखिलेश की बेटी टीना यादव, तेजी से ये तस्वीर हो रही है Viral

प्रियंका के लुक ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी प्रभावित किाय उर्वशी ने भी निक जैसा ही कमेंट देते हुए फोटो को अद्भुत बताया है। प्रियंका की इस फोटो को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ में कमेंट भी कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'द एवेंजर्स' फेम के रुसो ब्रदर्स द्वारा आगामी अमेजन प्राइम सीरीज 'सिटाडेल' में रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देंगी। 

Web Title: Priyanka crosses all limits of hotness, husband Nick Jonas commented on this photo ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया