जेपी नड्डा के भाजपा अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई


NP1509 21/01/2020 17:21:09
35 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National Presidant) पद पर जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) के निर्विरोध निर्वाचित होने की खुशी में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। कानपुर (Kanpur) उत्तर जिला के अध्यक्ष सुनील बजाज (Sunil Bajaj) और प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्य (Amarpal Maurya) की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ता ने कानपुर स्थित नवीन मार्केट में पार्टी कार्यालय के बाहर 51 किलोग्राम लड्डू का वितरण किया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

21-01-2020173428Activistsdist1

कानपुर (Kanpur) बीजेपी के मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी (Anoop Awasthi) ने बताया कि जेपी नड्डा (JP Nadda) की राष्ट्रीय अध्यक्ष (National Presidant) पर ताजपोशी होने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने दोपहर को नवीन मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय पर जमकर जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई। जेपी नड्डा (JP Nadda) के अध्यक्ष बनने के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

परेड चौराहे के पास भाजपा नेताओं ने 51 किलोग्राम लड्डू का वितरण किया। राहगीरों को रोक-रोककर उन्हें मिठाई खिलाई गई। भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज, दक्षिण की अध्यक्ष डॉ. बीना आर्या, प्रदेश भाजपा के मंत्री अमरपाल मौर्य ने कहा कि जेपी नड्डा के पास संगठन चलाने का लंबा अनुभव है। इसका लाभ भाजपा कार्यकर्ता को अवश्य मिलेगा। 

भाजपा के नेताओं का कहना है कि नड्डा हमेशा एक प्रेरक कार्यकर्ता की तरह रहे हैं। उनके अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा और भी ऊंचाई पर जाएगी। इस मौके पर पूर्व विधायक राकेश सोनकर, मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, रंजीता पाठक, वीरेश त्रिपाठी, संतोष शुक्ला, डॉ. जन्मेजय सिंह, अवधेश सोनकर, गीता निषाद, उपेंद्र शुक्ला, गौरव पांडे, ऋषि गुप्ता, सचिन शुक्ला, रोहित साहू, सत्यम शुक्ला, रवि पांडेय समेत कई कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली में BJP से गठबंधन पर JDU में बगावत, इस नेता ने चिट्ठी लिखकर नीतीश से मांगा जवाब

Web Title: Activists distributed sweets after JP Nadda became BJP President ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया