अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया ये खुला चैलेंज, कहा- वो जब चाहें जहां बुला लें...


NP1509 22/01/2020 14:45:46
217 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार भाजपा सरकार (BJP Goverment) पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच अखिलेश ने भाजपा सरकार को बहस की खुली चुनौती दी है। बुधवार को अखिलेश ने कहा कि भाजपा चाहे तो वह विकास के मुद्दे पर उनसे बहस करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा उनको जगह और मंच के बारे में बता दे, वह खुद ही वहां बहस के लिए पहुंच जाएंगे। 

22-01-2020145115AkhileshYadav1

अखिलेश ने यह भी शर्त रखी कि बहस का मुद्दा विकास, नौकरियों, किसानों और नौजवानों का होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) लगातार मुद्दों से भटकाने की राजनीति कर रही है। खासतौर से पूरे देश को जाति और धर्म के नाम पर बांटकर नफरत फैला रही है। 

अमित शाह के बयान पर पलटवार

केंद्रीय गृहमंत्री (Central Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल हो रहा है वो राजनीति करने वालों की भाषा नहीं है। यहां "ठोक देंगे" और "ज़ुबान खींच" लेंगे जैसी भाष का इस्तेमाल भाजपा कर रही है। उन्होंने कहा कि सपा ही सिर्फ CAA का विरोध नहीं कर रही है, बल्कि महिलाओं ने भी इसका विरोध किया है।

यह भी पढ़ें:-...CAA के खिलाफ प्रदर्शन में पहुंची अखिलेश की बेटी टीना यादव

यह भी पढ़ें:-...CAA पर अभी कोई अंतरिम आदेश नहीं, SC ने केंद्र से चार हफ्तों में मांगा जवाब

Web Title: Akhilesh Yadav challenged BJP to debate on the issue of development ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया