पाकिस्तान की भाषा बोल रहा विपक्ष: केंद्रीय मंत्री


NP1357 23/01/2020 12:16 PM
29 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) और समूचे विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए काफी तीखे प्रहार किए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस (Congress) और विपक्ष पाकिस्तान (Pakistan) की भाषा बोल रहे हैं। जनसभा को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया और उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने भी जनसभा को संबोधित किया। गोविंदनगर के विधायक पंडित सुरेंद्र मैथानी समेत सभी जनप्रतिनिधि भी जनसभा में मौजूद रहे। 

Opposition speaking the language of Pakistan Union Minister

कानपुर के निराला नगर ग्राउंड में आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जिसका इंतजार सदियों से देश की जनता को था। समूचे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने नागरिकता संशोधन कानून की विशेषताएं गिनाते हुए कहा कि इस कानून का विरोध करने वाले भी अब हताश हो चुके हैं। तोडफ़ोड़ कर हिंसा में शामिल लोगों को चिन्हित कर वसूली की जा रही है। जिसकी वजह से सभी घरों में दुबके हैं। महिलाओं और बच्चों को प्रदर्शन पर भेज रहे हैं, जिन्हें सीएए का अर्थ भी नहीं पता है।

कांग्रेस (Congress) और वामपंथियों पर दुश्मनों की भाषा बोलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पहले इनके लिए हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन आदि महत्वपूर्ण नहीं थे लेकिन अब तो ईसाई भी महत्वपूर्ण नहीं रह गए हैं। इसलिए यह इस कानून का विरोध कर रहे हैं, जबकि इस कानून का समर्थन करके कांग्रेस अपने पुराने पापों का परिमार्जन कर सकती थी। कांग्रेस सुन ले कि यह कानून उसे मानना ही पड़ेगा। 

Opposition speaking the language of Pakistan Union Minister

विपक्ष के दुष्प्रचार का खुलकर विरोध करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. अंबेडकर और पाकिस्तान के पहले कानून मंत्री जोगिंदर सिंह मंडल की तुलना करते हुए कहा कि तीन साल में ही पाकिस्तान से भागकर भारत में शरण लेने वाले जोगिंदर सिंह गुमनाम मौत मरे। जबकि राष्ट्रप्रेम का उदाहरण पेश करने वाले डॉ. आंबेडकर भारत रत्न बने और देश में पूजे जाते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि गलत काम को खामोश होकर देखना भी पाप का भागी बनना है। इसलिए खामोश नहीं रहें और विपक्ष के इस दुष्प्रचार का खुलकर विरोध करें।

यह भी पढ़ें- 

बाला साहेब ठाकरे की 94th जयंती पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद बोले- अगले दस दिन में देश में 5,000 और शाहीन बाग बनेंगे

Web Title: Opposition speaking the language of Pakistan Union Minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया