बीजेपी विधायक ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में होंगे शामिल!


NP1357 23/01/2020 13:49:12
374 Views

Lucknow. गुजरात के वड़ोदरा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक केतन इनामदार से पार्टी को झटका दे दिया है। दरअसल, विधायक (MLA) ने पार्टी पर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए इस्‍तीफा दे दिया है। वहीं, कांग्रेस (Congress) न उन्‍हें पार्टी में शामिल होने का न्‍योता भी दे दिया है। हालांकि बीजेपी (BJP)  का कहना है कि वह उन्‍हें मना लेगी।

23-01-2020135102BJPMLAresign1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के गृहराज्‍य गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक के इस्‍तीफा देने के बाद खलबली मच गई है। विधायक केतन इनामदार ने पार्टी और अधिकारियों पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि सरकार (Gujrat Government) में किसी विधायक (MLA) का सम्‍मान और प्रतिष्‍ठा सुरक्षित नहीं है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा नेताओं और नौकरशाहों के उपेक्षा भरे रवैये के कारण इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने कहा कि एक चुने हुए प्रतिनिधि को जो सम्‍मान देना चाहिए था, नहीं मिल रहा है। 

इनामदार को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का न्‍यौता

भाजपा (BJP) नेता भरत पंड्या ने  कहा कि पार्टी नेतृत्‍व इनादार से बात करेगा और उन्‍हें मना लेगा और मामले को सुलझा लेगा। वहीं, कांग्रेस (Congress) नेता परेश धनानी ने कहा कि इस प्रकरण के सामने आने के बाद सरकार की नियत साफ हो गई है और उनकी मंशा उजागर हो गई है। उन्‍होंने इनामदार को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का न्‍यौता भी दे डाला। हालांकि इनामदार ने स्‍पष्‍ट किया है कि उन्‍होंने विधायकी से इस्‍तीफा दिया है, पार्टी से नहीं।

यह भी पढ़ें- 

चंडीगढ़: मनीमाजरा में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, मां और बेटा-बेटी की मिलीं लाशें

पाकिस्तान की भाषा बोल रहा विपक्ष: केंद्रीय मंत्री

Web Title: BJP MLA resigns, will join Congress! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया