दिल्ली : कपिल मिश्रा ने मतदान को बताया भारत-पाक मुक़ाबला, EC ने भेजा नोटिस


NP1509 24/01/2020 12:06 PM
82 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन सीट से भाजपा के उम्मीदवार कपिल मिश्रा एक विवादित ट्वीट करके फंस गए हैं। चुनाव आयोग ने भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया है। जिस पर उन्हें शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे तक जवाब देने के लिए कहा गया है। वहीं, चुनाव की नोटिस के बाद कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में लिखा कहा कि सच बोलने में डर कैसा, सत्य पर अडिग हूं। 

Kapil Mishra calls voting is India-Pakistan competition in Delhi elections

दरअसल, दिल्ली में शुरू हुए चुनाव प्रचार के बीच भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके गुरुवार को कहा था कि दिल्ली में 8 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। मिश्रा का यह बयान दिल्ली के शाहीन बाग और अन्य इलाकों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों को लेकर गैर-भाजपाई दलों पर निशाना साधते हुए दिया है। 

 

इस दौरान कपिल मिश्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं। दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा। पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़को पर कब्जा हैं। 

इसके बाद उन्होंने लिखा कि तिरंगे, संविधान की आड़ में बसों में आग लगाने वाले, रास्तों को जबरदस्ती बंद करने वाले, पुलिस पर पत्थर मारने वाले, पेट्रोल बम फेंकने वाले, दंगाइयों को 5-5 लाख रुपये देने वाले सब पर चुप्पी रखना आपकी मजबूरी होगी, हमारी मजबूरी नहीं हैं। 

मिश्रा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे। तब तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा। 

यह भी पढ़ें:-...लोहरदगा में सीएए समर्थित जुलूस पर पथराव, शहर में कई जगह आगजनी और तोड़फोड़

Web Title: Kapil Mishra calls voting is India-Pakistan competition in Delhi elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया