कंगना का "पंगा" : जानिए कंगना क्यों पहुंची क्रिकेट स्टूडियो ?


NP1550 24/01/2020 15:29:11
117 Views

Mumbai. बॉलीवुड क्वीन (bollywood queen) कंगना रनौत (kangana ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चर्चित रहती हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती हैं और टिकट खिड़की तक दर्शकों को खींच लाती हैं। कंगना रनौत की फिल्में उनके फैंस के साथ क्रिटिक्स से भी तारीफ बटोरती हैं। मणिकर्णिका (kangana ranaut manikarnika) फेम कंगना रनौत विवादों की वजह से भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने ऐसा कौन सा पंगा किया कि क्रिकेट स्पोर्ट्स स्टूडियो पहुंचना पड़ गया ?   

24-01-2020153854KanganaRanaut3

कंगना का यह नया पंगा और कुछ नहीं बल्कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "पंगा" है। यह फिल्म (panga released) कंगना के लिए खुशखबरी लेकर आई है। फिल्म को पब्ल‍िक और क्रिटिक्स के पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। रिव्यू (panga movie review) को देखकर एक बात साफ है कि कंगना ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। 

बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है और उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन बेहतरीन है। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कंगना रनौत और फिल्म पंगा की टीम क्रिकेट स्पोर्ट्स स्टूडियो (cricket sports studio) पहुंच गई। 

24-01-2020153836KanganaRanaut1

►न्यूजीलैंड क्रिकेटर कोरी एंडरसन से हुई मुलाकात

स्टूडियो में कंगना ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर (new zealand cricketer) कोरी एंडरसन (corey anderson) से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खेल से जुड़ी बातों पर चर्चा भी की। कंगना रनौत इस ईवेंट में पिंक आउटफिट में नजर आईं। उनकी टीम ने कंगना की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "पंगा प्रमोशन के लिए पिंक आउटफिट में कंगना। एंडरसन संग स्टूडियो में कंगना की तस्वीरें चैनल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है। कंगना की टीम ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram) पर फोटोज साझा की हैं।"  

24-01-2020153844KanganaRanaut2

►कबड्डी प्लेयर के किरदार में नजर आईं कंगना

बात करें कंगना की फिल्म पंगा की तो इसमें कंगना ने एक कबड्डी प्लेयर (kabaddi player kangana ranaut) का किरदार निभाया है। प्लेयर के अलावा एक वर्क‍िंग वाइफ और एक मां का किरदार भी फिल्म में निभाया है। फिल्म में उनके अलावा जस्सी गिल (jassi gill) उनके पति के रोल में हैं। यह कहानी साधारण मध्यमवर्गीय सरकारी नौकरीरत परिवार के परिवेश में बनी है।

जया (कंगना रनौत) और प्रशांत (जस्सी गिल) बेटे आदी (योग्य भसीन) के साथ भोपाल के रेलवे क्वार्टर में रहते हैं। जया रेलवे मैं नौकरी करती है। रेलवे में नौकरी उसे इसलिए मिली है, क्योंकि वह नेशनल कबड्डी टीम की कप्तान रही है, लेकिन शादी के बाद घर-परिवार, बच्चा, नौकरी में व्यस्त हो गई। एक मध्यमवर्गीय महिला, उसकी मजबूरियां और उसके सपने के बीच संघर्षों को बयां करती है कंगना की यह फिल्म। 

Web Title: Kangana Ranaut Panga released Actress visit cricket sports studio ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया