गठबंधन टूटने के बाद भी अखिलेश की कोशिशें जारी, बसपा के लिए साबित होगा यह बड़ा झटका 


NP863 24/01/2020 15:38:07
39 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) में गठबंधन खत्म होने के तकरीबन एक साल बाद भी दोनों ही दलों के बीच कुछ ठीक चलता दिखाई नहीं दे रहा है। दोनों ही दलों के बीच नेताओं की आवाजाही का दौर इन दिनों चरम पर है। हाल ही में बीएसपी (BSP) के कई नेताओं यहां तक की पूर्व मंत्री ने भी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामन थाम लिया। 

24-01-2020154238akhileshyadav1

सामाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं की बात की जाए तो ताजा नाम रामप्रसाद चौधरी (Ram Prasad Chaudhry) का है, जिसकी ज्वाइनिंग के साथ ही अखिलेश यादव ने यह भी साफ कर दिया था कि जैसे-जैसे ठंड कम होती जाएगी और मौसम खुलेगा भारी संख्या में नेताओं का आगमन समाजवादी पार्टी में होगा।

यूपी विधानसभा में पांच बार सदस्य रहे रामप्रसाद चौधरी के अलावा मोहनलालगंज से बीएसपी प्रत्याशी रहे सीएल वर्मा, पूर्व मंत्री रघुनाथ प्रसाद, परशुराम निषाद, सुनील गौतम, मान सिंह पाल औऱ उमेश पांडेय भी समाजवादी पार्टी से हाथ मिला चुके हैं। 

बता दें कि अखिलेश यादव ने जैसा अपने संबोधन में कहा था उसके मुताबिक कई अन्य नेता भी जल्द ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। जिसके बाद इस बसपा के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। 

Web Title: akhilesh yadav ne kiya yah bada kaam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया