सीएए पर बोले राज ठाकरे- भारत धर्मशाला नहीं, घुसपैठियों को खदेड़ने के लिए करूंगा रैली


NP1509 24/01/2020 15:27:19
39 Views

Mumbai. सीएए-एनआरसी (CAA-NRC) के समर्थन और विरोध में बयानबाजी का दौर जारी है। सियासी दल इन मुद्दों पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में शिवसेना (Shivsena) से अलग होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) का गठन करने वाले राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने इस मुद्दे के जरिये अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश (Bangladesh) से आए घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के लिए मुंबई में रैली होगी। 

24-01-2020154408RajThackeray1

शिवसेना संस्थापक (Shiv Sena founder) बाला साहब ठाकरे (Bal Thackeray) की गुरुवार को 94वीं जयंती पर राज ठाकरे ने कहा कि सीएए पर बहस हो सकती है, लेकिन हम किसी अवैध रूप से भारत में घुस आए शख्स को शरण क्यों दें? ठाकरे ने भारत के मुस्लिम मौलवियों की दूसरे देशों की यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब ये लोग वहां जाते हैं तो किसी को नहीं पता कि क्या करते हैं। जबकि पुलिस भी वहां नहीं जा सकती। 

एमएनएस प्रमुख (MNS Chief) ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह मराठी हैं और हिंदू भी। उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है। उनके अंदर के मराठी और हिंदू को छेड़ने की कोशिश की गई तो दोनों तरीके से विरोधी के पीछे पड़ना आता है। ठाकरे ने कहा कि भारत धर्मशाला नहीं है और न ही इसने किसी का ठेका ले रखा है। प्रदेश की राजनीति में हमने नया सहयोगी ढूंढ लिया है, लेकिन अपना भगवा रंग नहीं बदला। 

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली : कपिल मिश्रा ने मतदान को बताया भारत-पाक मुक़ाबला, EC ने भेजा नोटिस

Web Title: Raj Thackeray said that I will rally on February 9 to drive out the intruders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया