भ्रष्टाचार को लेकर सीएम योगी ने की बड़ी कार्रवाई, 13 अधिकारियों को किया सस्पेंड


NP1357 24/01/2020 17:53 PM
144 Views

Lucknow. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की। सीएम योगी (CM Yogi) ने बदायूं कोषागार में स्‍टांप मैनुअल का अनुपालन ने करने के आरोप में 13 अधिकारियों को सस्‍पेंड कर दिया है। यही नहीं, सीएम योगी ने जांच के आदेश भी दिए हैं। किसानों को बीमा क्‍लेम देने में हीलाहवाली करने वाली बीमा कम्‍पनियों के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए गए हैं।

cm yogi ne liya bada action

प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बदायूं कोषागार में तैनात तीन वरिष्‍ठ कोषाधिकारियों को पांच करोड़ रुपए के गबन के आरोप में निलम्बित किया गया है। इसके साथ  की तहसीलदार स्‍तर के 10 अधिकारियों को भी निलम्बित कर दिया गया है। सभी अफसरों के खिलाफ जांच के आदेश दिये गये हैं। 

बीमा कम्पनियों के खिलाफ जांच के आदेश 

वहीं, सीएम ने किसानों की शिकायतों को गम्‍भीरता से लेते हुए बीमा योजना का लाभ देने में हीलाहवाली करने वालों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। बताया जा रहा है बाराबंकी के किसानों ने बीमा कम्पनियों के खिलाफ शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें- 

Ind vs NZ 1st T20I : पहले मैच में 6 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से बोले पीएम मोदी, मुझे आपसे मिलती है प्रेरणा

 

Web Title: cm yogi ne liya bada action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया