BJP नेता ने घुसपैठियों को पहचानने का किया अजीबोगरीब दावा, सोशाल मीडिया पर बना मज़ाक


NP1509 24/01/2020 18:12:48
30 Views

Indore. सीएए (CAA) को लेकर देश में छिड़ी बहस के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने घुसपैठियों की पहचान करने को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मज़ाक बनाया जा रहा है। यहां तक कि ट्विटर पर '#Poha' ट्रेंड कर रहा है। 

24-01-2020183544KailashVijayv1

दरअसल, इंदौर में गुरुवार को आयोजित सेवा सुरभि के कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने दावा किया कि मजदूरों के पोहा (Poha) खाने के स्टाइल से मैं समझ गया कि वह बांग्लादेशी हैं। उन्होंने कहा कि जब कुछ दिन पहले मेरे घर में एक कमरे के निर्माण का काम चल रहा था तो कुछ मजदूरों के खाना खाने का तरीका मुझे अजीब लगा। वे केवल पोहा खा रहे थे। 

विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने उनके सुपरवाइजर से बात की और पूछा कि क्या ये बांग्लादेशी (Bangladeshi) हैं। जब मैंने मजदूरों से बात की तो वे यह तक नहीं बता पाए कि पश्चिम बंगाल के किस जिले या गांव में रहते हैं। इसके दो दिन बाद कोई भी मजदूर काम पर नहीं आया। 

सीएए को लेकर आयोजित परिसंवाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि उन्हें सुरक्षा दिए जाने के पीछे वजह यह है कि एक बांग्लादेशी युवक इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में डेढ़ साल तक रह कर मेरी रेकी कर रहा था। उसकी गिरफ्तारी से यह बात सामने आई।

यह भी पढ़ें:-...सीएए पर बोले राज ठाकरे- भारत धर्मशाला नहीं, घुसपैठियों को खदेड़ने के लिए करूंगा रैली

Web Title: Kailash Vijayvargiya recognized Bangladeshis by way of eating poha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया