'भारत बनाम पाकिस्तान' वाले बयान पर कपिल मिश्रा की बढ़ीं मुश्किलें, FIR दर्ज


NP1509 25/01/2020 09:43 AM
189 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान मुक़ाबला बताने वाले भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा मुसीबत में पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

FIR registered against Kapil Mishra for India vs Pakistan statement

दरअसल, दिल्ली में शुरू हुए चुनाव प्रचार के बीच भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके गुरुवार को कहा था कि दिल्ली में 8 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। मिश्रा का यह बयान दिल्ली के शाहीन बाग और अन्य इलाकों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों को लेकर गैर-भाजपाई दलों पर निशाना साधते हुए दिया था। 

इस दौरान कपिल मिश्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं। दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा। पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़को पर कब्जा हैं। 

वहीं, चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के विवादित ट्वीट को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए नोटिस जारी किया था। साथ नहीं चुनाव आयोग की ओर से ट्विटर को कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट हटाने के निर्देश दिए गए। जिसके बाद ट्वविटर ने उनका ट्वीट डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली : कपिल मिश्रा ने मतदान को बताया भारत-पाक मुक़ाबला, EC ने भेजा नोटिस

Web Title: FIR registered against Kapil Mishra for India vs Pakistan statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया