कांग्रेस को इस बार मिलेगी एक और शीला दीक्षित!


NP1509 25/01/2020 11:11:08
583 Views

New Delhi. इस बार विधानसभा चुनाव में दिल्ली को ‘‘एक और शीला दीक्षित’’ मिलने जा रही है। यह दावा आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाली अलका लांबा ने शुक्रवार को किया। 44 वर्षीय अलका लांबा ने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में एकतरफा मुकाबला देखने को मिलेगा क्योंकि आम आदमी पार्टी को लोगों को यह समझाने में मुश्किल होगी कि जिसे 2015 में उसने भ्रष्ट कहा था उसे ही टिकट क्यों दिया है। 

25-01-2020112144AlkaLambasai1

बता दें कि कांग्रेस ने अलका लांबा और आम आदमी पार्टी ने प्रह्लाद सिंह साहनी को चांदनी चौक सीट से मैदान में उतारा है। दिलचस्प बात यह है कि प्रह्लाद सिंह साहनी इसी सीट से 2015 का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे और अब वह आम आदमी पार्टी का हिस्सा हैं, जबकि अलका लांबा आम आंदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में आयीं हैं। 

25-01-2020112559AlkaLambasai2

एक इंटरव्यू के दौरान दिल्ली की तीन बार की सीएम शीला दीक्षित की भरपाई करने के सवाल पर लांबा ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि 2020 का चुनाव दिल्ली को एक और शीला दीक्षित देगा। वहीं, कांग्रेस में वंशवाद के आरोपों पर उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है, पूर्व सांसद जय प्रकाश अग्रवाल के बेटे मुदित अग्रवाल चांदनी चौक से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने यह सोचकर उन्हें यहां से उतारा कि उन्होंने 25 साल तक जमीन पर काम किया है।

यह भी पढ़ें:-...'भारत बनाम पाकिस्तान' वाले बयान पर कपिल मिश्रा की बढ़ीं मुश्किलें, FIR दर्ज

Web Title: Alka Lamba said that Congress will get one more Sheela Dixit this Election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया