चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, चार बार विधायक रहे वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी में हुए शामिल


NP1357 25/01/2020 14:28:07
35 Views

New Delhi. दिल्ली में विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को करारा झटका लगा है। दरअसल, भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं चार बार से विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का दामन थाम लिया है। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

25-01-2020142955ShocktoBJPb1

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल होने के बाद हरशरण सिंह बल्ली (Harsharan Singh Balli) ने कहा कि चुनावों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शमिल होकर विकास, ईमानदारी और काम के आधार पर वोट मांगने की राजनीति का हिस्सा बन गया हूं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल (Kejriwal) ने दिल्ली में शिक्षा को काफी काम किया है, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के स्कूलों को बुरा कहा। उनहोंने कहा कि शिक्षा पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

मदन लाल खुराना सरकार में मंत्री भी रहे हैं हरशरण सिंह बल्ली

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा​ कि गृहमंत्री अमित शाह को लेकर स्कूल चलता हूं और उन्हें दिखाता हूं। उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं मानता हूं कि काम पूरी तरह से ठीक है, लेकिन अभी भी काफी काम करना है। बता दें कि हरशरण सिंह बल्ली 1993 से 2013 तक विधायक भारतीय जनता पार्टी से विधायक रहे हैं। वह मदन लाल खुराना सरकार में मंत्री भी रहे हैं। बीजेपी ने इस बार उनकी जगह हरि नगर विधानसभा सीट से तेजेंदर पाल बग्गा को टिकट दिया है। इससे नाराज होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

यह भी पढ़ें- 

निर्भया केस: फांसी से पहले चारों दोषियों को 'सुसाइड वॉच' में रखा गया

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतेजामात, एसपीजी-एनएसजी और आईटीबीपी के कमांडो भी तैनात

 

Web Title: Shock to BJP before elections, senior leader, four-time MLA, joins Aam Aadmi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया