भाजपा विधायक के खिलाफ लगे गम्भीर आरोप, जांच के आदेश


NP1357 25/01/2020 18:01:01
47 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक ​के खिलाफ प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। विशाल प्रोटेक्शन फोर्स कम्पनी के महाप्रबंधक ने प्रमुख सचिव नगर विकास को पत्र लिखकर विधायक (MLA) पर काम में अड़ंगा डालने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कम्पनी ने फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। डीएम (DM) ने इस मामले की जांच एसडीएम (SDM) को सौंपी है। बता दें कि गंगा घाटों की सफाई कार्य का काम विशाल प्रोटेक्शन फोर्स कंपनी के पास है।

25-01-2020180324Seriousallega1

विशाल प्रोटेक्शन कम्पनी के महाप्रबंधक ने बीते 20 दिसम्बर को प्रमुख सचिव नगर विकास को पत्र लिखकर विधायक (BJP MLA) पर काम ने करने और दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पत्र में आरोप लगाया कि कानुपर के विठूर से अभिजीत सिंह सांगा (MLA Abhijeet Singh Sanga) और उनकी मां निर्मला सिंह (बिठूर नगर पंचायत अध्यक्ष) सफाई कार्यों में अड़ंगा डाल रहे हैं। विधायक अपने लोगों को रखने और शर्तों के मुताबिक काम करने का दबाव बना रहे हैं, जो कि पूरी तरह से नियमों के विपरीत है। आरोप है कि कंपनी के मैनेजर, सुपरवाइजर समेत तमाम कर्मचारियों को धमकी दी जा रही है कि यदि चार दिन में काम बंद नहीं किया तो फर्जी मामले में सभी को फंसा दिया जाएगा।

डीएम ने इस पूरे मामले की जांच एसडीएम सदर हिमांशु गुप्ता को सौंपी। एसडीएम जांच के लिए जब बिठूर नगर पंचायत पहुंचे तो तमाम खामियां मिलीं हैं। एसडीएम ने बताया कि मामले में जांच अभी जारी है, विस्तृत जांच के बाद सही जानकारी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- 

निर्भया केस: फांसी से पहले चारों दोषियों को 'सुसाइड वॉच' में रखा गया

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतेजामात, एसपीजी-एनएसजी और आईटीबीपी के कमांडो भी तैनात

कोरोनावायरस से चीन में अब तक 41 की मौत, भारत में 11 लोग रखे गए निगरानी में...

 

Web Title: Serious allegations against BJP MLA, order for investigation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया