उन्नाव में मिला जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव


NP1509 25/01/2020 17:59:53
81 Views

Kanpur. गंगा बैराज (Ganga Barrage) पर स्कूटी (Scooty) खड़ी कर नदी में छलांग लगाने वाली जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज (GSVM Medical College) की मेडिकल छात्रा अमृता सिंह (Amrita Singh) का शव करीब 26 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है। छात्रा का शव पड़ोस के जिले उन्नाव (Unnao) के शुक्लागंज में बहादुर बगिया के पास नदी किनारे मिला है। सूचना पर पहुंचे परिजन छात्रा का शव देख फफक पड़े। वहीं, कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रेस्क्यू ऑपरेशन में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर गंगा बैराज पर काफी देर तक हंगामा किया।

25-01-2020180649GSVMmedicalc1

बता दें कि इटावा के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में जूनियर इंजीनियर रामस्नेही वर्मा की छोटी बेटी अमृता सिंह (24) कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज (GSVM Medical College) में एमबीबीएस (अंतिम वर्ष) की छात्रा थी। 11 फरवरी से उसकी परीक्षाएं स्टार्ट होनी थीं, जिसको लेकर वह अक्सर तनाव में रहती थी। गुरुवार को वह रूममेट अनुशी से बाजार जाने की बात कहकर स्कूटी लेकर निकली। शाम तक जब अमृता वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरु की गई। गंगा बैराज पहुंची के पास पुलिस ने अमृता की लावारिश हालत में स्कूटी बरामद कर ली। शुक्रवार सुबह अमृता की चप्पलें गंगा बैराज के पास गोताखोरों ने बरामद कीं तो अनहोनी की आशंका आधिक हो गई थी।

इस बीच रेस्क्यू में लापरवाही का आरोप लगाकर छात्र-छात्राओं ने गंगा बैराज पर ही हंगामा शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस (Police) ने किसी तरह हंगामा कर रहे मेडिकल छात्र-छात्राओं को शांत करवाया। शाम को अमृता का शव उन्नाव में शुक्लागंज के पास मिलने की सूचना पुलिस को मिली। 

कोहना के कार्यवाहक थाना प्रभारी अरुण कुमार (Arun Kumar) ने बताया कि बहाव तेज होने से छात्रा का शव शुक्लागंज की ओर बह गया था। उन्नाव में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सुसाइड नोट में तीन बार पहले भी खुदकशी की कोशिश का जिक्र है। जीएसवीएम कॉलेज की प्राचार्य प्रोफेसर आरती लालचंदानी ने बताया कि छात्रा के कमरे से चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने तीन बार पहले भी आत्महत्या का प्रयास करने का जिक्र किया है।'

यह भी पढ़ें:-... जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की छात्रा लापता, गंगा में मिलीं चप्पलें

Web Title: GSVM medical college student's body found in Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया