विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- यदि सपा आफर करती है तो...


NP1357 26/01/2020 13:48:17
195 Views

Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से गठबंधन को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से उन्हें कोई आफर मिला तो वह गठबंधन पर जरूर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह नेताजी (Mulayam Singh Yadav) का हमेशा सम्मान करते हैं और आगे भी सम्मान करते रहेंगे।

26-01-2020135243ShivpalYadav1

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  रविवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। सीएए (CAA) बनाने से पहले सभी दलों के साथ में बैठकर राय मशविरा करके इस पर विचार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि यह कानून देश हित में नहीं है। 

आफर मिला तो गठबंधन पर विचार करेंगे

वहीं, उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि 2022 में उनकी पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी से उन्हें सम्मान मिलेगा, उसके साथ वह गठबंधन को तैया है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि वह नेताजी का हमेशा सम्मान करते हैं, और आगे भी करते रहेंगे। यदि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से कोई आफर मिला तो वह गठबंधन पर विचार करेंगे।

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) के बीच 2016 में अनबन हो गई थी, जिसके बाद शिवपपाल यादव ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को छोड़कर अपनी नई पार्टी बना ली थी। इसके बाद से लगातार दोनों नेता एक दूसरे को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- 

71वें गणतंत्र दिवस पर कई धमाकों से दहला असम

71वां गणतंत्र दिवस समारोह: जानें किसने कहां फहराया तिरंगा, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

 

Web Title: Shivpal Yadav's big statement regarding assembly elections 2022, said ... If SP offers ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया