गणतंत्र दिवस पर मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को दिलाया संकल्प, बोले- अन्याय के खिलाफ लड़ना होगा


NP1357 26/01/2020 14:22:12
170 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि आजादी से पहले कहा जाता था कि अंग्रेज कभी भी इस देश से नहीं हटेंगे, लेकिन हमारे बुजुर्गों ने अपनी जान की बाजी लगाकर आजादी दिलवाई और अंग्रेजों को खदेड़कर बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि अब आजादी के बाद हमारी और जिम्मदारी बढ़ गई है, हमें एकजुट होकर काम करना है। 

26-01-2020142418OnRepublicDa1

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) रविवार को गणतंत्र दिवस (Republic day) पर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी देशवासियों को उम्मीद थी कि आजादी मिलने के बाद हमारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। देश का किसान खुशहाल हो जाएगा और युवाओं को रोजगार मिलेगा, लेकिन आज न ही कि​सानों की समस्याएं खत्म हुई हैं और न ही युवाओं को रोजगार। देश का युवा आज भी रोजगार के लिए भटक रहा है। देश में बेरोजगारी बढ़ गई है।

हमें आज बहुत कुछ करने की जरूरत

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि देश के हालात आज अच्छे नहीं हैं, हमें आज बहुत कुछ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज में बहुत कुछ करने की जरूरत है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि गणतंत्र दिवस का हमारे लिए विशेष महत्व है, आज सिर्फ झंडारोहण करने बैठ जाने का दिन नहीं है, आज संकल्प लेने का दिन है। 

सियासत में बिना संकल्पित जीवन के सब कुछ बेकार

उन्होंने कहा कि आज हम संकल्प लेंगे कि अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे, गरीबों को उनका हक दिलाने के लिए हर हद तक जाएंगे। मुलायम ने कहा कि आज कोई भी कार्यकर्ता यहां से बिन संकल्प लिए जाएगा नहीं। उन्होंने कहा कि सियासत में बिना संकल्पित जीवन के सब कुछ बेकार है। 

यह भी पढ़ें- 

विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- यदि सपा आफर करती है तो...

गणतंत्र दिवस 2020 : जानें क्या है पीएम मोदी की 'साफा' परंपरा

Web Title: On Republic Day, Mulayam Singh Yadav gave a resolution to the workers, said - have to fight against injustice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया