ध्वजारोहण के दौरान कांग्रेस के नेताओं के बीच मारपीट, वीडियो वायरल


NP1509 26/01/2020 15:02:48
127 Views

Indore. राजधानी दिल्ली समेत देश के विभिन्न हिस्सों में रविवार को 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मध्य प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के प्रदेश में स्थित सभी कार्यालयों में भी तिरंगा फहराया गया। वहीं, इंदौर में कांग्रेस कार्यालय पर ध्वजारोहण के दौरान पार्टी के दो नेता आपस में भिड़ गए। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। 

26-01-2020151402Congressleade1

जानकारी के मुताबिक इंदौर स्थित कांग्रेस के कार्यालय में सीएम कमलनाथ ध्वजारोहण करने वाले थे। वहीं, ध्वजारोहण से पहले पार्टी के दो नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई हो गई। विवाद बढ़ता देख पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, जिसके बाद किसी तरह दोनों को शांत कराया जा सका।

 

बता दें कि सीएम कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष भी हैं। गांधी भवन स्थित पार्टी कार्यालय में झण्डारोहण के बाद सीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की संस्कृति और संविधान के खिलाफ जाने की कोशिश करने वाले लोगों से डटकर मुकाबला किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-...विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- यदि सपा आफर करती है तो...

Web Title: Congress leaders fight in Indore during flag hoisting on 71st Republic Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया