प्रसपा सुप्रीमो ने इन शब्दों के साथ गृहमंत्री और मुख्यमंत्री पर साधा निशाना


NP1534 26/01/2020 16:10:17
42 Views

Kanpur. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने देश के गृहमंत्री और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा दोनों नेता जनता को धमकाने और चुनौती देने का काम कर रहे है। इटावा के जसवंतनगर में उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश आज दोराहे पर खड़ा है। भाजपा से आक्रोशित लोग जगह जगह सड़कों पर उतर रहे हैं। यह स्थितियां देश हित के अनुकूल नहीं है। प्रसपा सुप्रीमों ने जसवंतनगर में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रो. ब्रजेश चंद्र यादव के  ब्लाक प्रमुख बेटे अनुज मोंटी यादव और उनके चचेरे भाई अशांक के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। 

26-01-2020161848Praspasupremo1

इस विवाह समारोह में सपा, प्रसपा समेत विभिन्न राजनैतिक दलों के तमाम दिग्गजों के अलावा विधायक और सांसद शामिल हुए थे। इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने और सरकार से सवाल पूछने का संवैधानिक अधिकार है। अगर सरकार जनता के सवालों का जवाब नहीं देती तो जनता को धरना प्रदर्शन करने का भी लोकतांत्रिक अधिकार प्राप्त होता है।

शिवपाल यादव ने कहा कि केंद्र सरकार देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति, बेरोजगारी की समस्या समेत विभिन्न समस्याओं से जनता का ध्यान भटकाने के लिए देश में जातीय विभाजन करने में जुटी है। प्रसपा के लोग भारतीय जनता पार्टी के इस रवैये का विरोध करते हैं। 

यह भी पढ़ें...ओवैसी ने जेएनयू छात्र को दिखाया आईना, कही यह बड़ी बात...

 

Web Title: Praspa supremo targeted home minister and chief minister with these words ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया