Bigg Boss 13: टूटी सिडनाज की जोड़ी, फैंस ने लगाए सलमान खान पर आरोप, बोले...


NAZO ALI SHEIKH 26/01/2020 16:27:36
507 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती और उनकी करीबियां खूब चर्चे में थी लेकिन हाल ही में इन दोनों को बीच दूरियां देखी गई और इन्हें आपस में लड़ते हुए भी देखा गया जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब इनकी दोस्ती टूट चुकी है। 

26-01-2020162957BiggBoss13J1

इन दोनों के बीच दूरियां तब बढ़ीं जब शो के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ को अलर्ट रहने को कहा था। अब सिडनाज के बीच रिश्ते में आई खटास के लिए उनके फैंस सलमान पर आरोप लगा रहे हैं। उनका रिश्ता शो के अंदर ही नहीं बाहर भी चर्चा में रहा है। हालांकि शो के पिचले कुछ एपिसोड्स में दोनों में कड़वाहट नजर आ रही है। 

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) को बताया था कि अगर वह अपने खुद के माता-पिता के साथ वफादार नहीं रह सकती हैं तो वह ऐसा किसी के साथ भी नहीं रह सकती हैं। बात तो इतनी बिगड़ गई कि शहनाज ने दूसरे एपिसोड में यह तक कह डाला कि "सब खराब हो गया है।" बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के एक पोल के मुताबिक, दोनों के प्रशंसकों को लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच अलगाव की वजह सलमान हैं।

यह भी पढ़ें... 71वें गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान का बड़ा बयान, बोले-मैं मुसलमान हूं मेरी बीवी हिंदू है लेकिन मेरे बच्चे...

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को बताया था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं। इसके साथ ही सलमान ने कहा, "यह सही नहीं है।" सलमान ने सिद्धार्थ से चीजों को सावधानी से संभालने के लिए भी कहा। एक अन्य एपिसोड में उन्होंने सिद्धार्थ के प्रति शहनाज के व्यवहार को देखते हुए उन्हें फटकारा।

26-01-2020163148BiggBoss13J2

पोल के मुताबिक, 64 प्रतिशत लोगों का ऐसा मानना है कि सिडनाज (Sidharth Shukla) के बीच तनाव की वजह सलमान ही हैं जबकि 22 प्रतिशत लोग मानते हैं कि ये समस्याएं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के व्यवहार के चलते शुरू हुई हैं, अन्य 5 प्रतिशत का मानना है कि ऐसा पारस छाबड़ा और आरती सिंह और भावनाओं के उतार-चढ़ाव की वजह से है और 4 प्रतिशत लोग ऐसा मानते हैं कि उनके और शहनाज के बीच दूरियों की वजह सिद्धार्थ खुद हैं।

Web Title: Bigg Boss 13 Jodi of Broken Sidnaz, Fans accuse Salman Khan says ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया