अखिलेश यादव की बड़ी भविष्यवाणी, बताया दिल्ली में किसकी बनेगी सरकार!


NP1509 27/01/2020 11:41:40
609 Views

Lucknow. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दल एढ़ी-चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दिल्ली में अगली सरकार को लेकर भविष्यवाणी (Prophecy) की है। यह भविष्यवाणी अखिलेश ने गणतंत्र दिवस के मौके पर सैफई में 158 फुट ऊंचा तिरंगा फहराने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान की। 

27-01-2020115751AkhileshYadav1

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। कई राज्यों में भाजपा चारो खाने चित्त हो चुकी है और अब दिल्ली की बारी है। जहां उसे शून्य सीट से संतोष करना पड़ेगा जबकि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक बार फिर से सीएम बनेंगे।

संविधान बचाने के लिए हम आगे आयेंगे : अखिलेश 
 
सपा अध्यक्ष ने कहा, देश के संविधान को बचाने के लिए तमाम क्रांतिकारियों ने अपनी जान दी है। ऐसे सभी क्रांतिकारियों के बलिदान पर हमें संकल्प लेना चाहिए कि संविधान को बचाने के लिए हम आगे आयेंगे। महात्मा गांधी और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने समाज के दबे कुचले लोगों के लिये ताउम्र संघर्ष किया।

अखिलेश ने कहा, यूपी की खुशहाली के बगैर देश की तरक्की संभव नहीं है। पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र भी इसी प्रदेश में है लेकिन विडंबना है प्रदेश की भाजपा सरकार विकास की बात करने की बजाय नफरत के रास्ते पर चल रही है।

सीएए को लेकर उन्होंने कहा, लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। अगर को असहमत है तो सरकार की जिम्मेदारी है कि इसकी सुनवाई करे और उस पर विचार करे।

यह भी पढ़ें:-...यूपी पुलिस के खिलाफ प्रियंका गांधी उठाएंगी ये बड़ा कदम

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस को इस बार मिलेगी एक और शीला दीक्षित!

Web Title: Akhilesh Yadav s prediction about next government in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया