आतंकी 'डॉक्‍टर बम' को गिरफ्तार करने वाली STF टीम को किया गया सम्मानित


NP1509 27/01/2020 18:02:45
34 Views

Kanpur. देश के खूंखार आतंकवादियों में एक जलीस अंसारी को गिरफ्तार करने वाली एसटीएफ (कानपुर यूनिट) की टीम को सिल्वर मेडल देकर सूबे के डीजीपी ओपी सिंह ने सम्मानित किया। एसटीएफ ने जब आतंकी को जब गिरफ्तार किया तो सूबे के डीजीपी ओपी सिंह ने भी टीम की तारीफ की थी। बता दें कि जलीस अंसारी को आतंक की दुनिया  में डॉक्‍टर बम के नाम से भी जाना जाता है। 

27-01-2020181628STFteamarres1

गौरतलब है कि आतंकी जलीस अंसारी तीन सप्ताह के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आया था और  मुंबई स्थित अपने घर से चुपचाप भाग निकला था। जलीस के भागने के बाद देश भर की खुफिया हरकत में आ गईं थीं। यूपी एसटीएफ ने 17 जनवरी को कानपुर में बड़ी मस्जिद के पास फरार आतंकी डॉ. जलीस अंसारी को दबोच लिया था।

एसटीएफ (कानपुर यूनिट) ने आतंकी को जब गिरफ्तार किया तो सूबे के DGP ओपी सिंह ने भी टीम की तारीफ की। इसके साथ ही कानपुर एसटीएफ यूनिट के प्रभारी घनश्याम यादव और उनकी टीम को गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रशंसा चिन्ह का सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसटीएफ के आइजी अमिताभ यश भी मौजूद रहे।

इसके अलावा एसटीएफ (कानपुर यूनिट) तमाम बड़ी घटनाओं और देश भर में फैले तमाम पेपर सॉल्वर गिरोह का पर्दाफाश कर तमाम सरगनाओं को गिरफ्तार कर चुकी है। कई बड़े और खूंखार अपराधी भी टीम ने गिरफ्तार किए हैं। जहरीली शराब के बड़े नेटवर्क का भी ये टीम भंडाफोड़ कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:-...खुलासा: सीएए के विरोध में हुई हिंसा के लिए पीएफआई ने की 120 करोड़ की फंडिंग, वकील कपिल सिब्बल को भी दिए गए पैसे!

Web Title: STF team arresting terrorist Dr Bomb honored ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया