ठेकेदारों की करतूत से मुख्य मार्ग अवरुद्ध, दर्जनों सम्पर्क मार्गों का अस्तित्व खतरे में


D. K. SHUKLA 28/01/2020 07:29:36
33 Views

. त्रस्त क्षेत्रवासियों ने विस अध्यक्ष से की कार्यवाई की मांग
. भारी वाहनों के आवागमन से सम्पर्क में हो चुके बड़े बड़े गड्ढे
. सरकारी की गड्ढा मुक्त योजना को भी लग रहा पलीता

Unnao. शासन और प्रशासन की अनदेखी से बेखौफ ठेकेदारों ने दर्जनों गांवों के लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। मुख्य मार्ग को खंती बनाकर बंद कर देने के कारण भारी वाहन संपर्क मार्गों से गुजर रहे हैं, नतीजे में हल्के वाहनों कम यातायात के हिसाब से बनी इन सड़कों की हालत दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। इन गड्ढों में वाहनों के फंसने से आए दिन लम्बा जाम भी लग रहता है। ट्रकों की इस अराजकता पर लगाम लगाए जाने की मांग क्षेत्रीय लोगों ने शासन व प्रशासन से की है।

28-01-2020073336Mainroadbloc1

बिहार मौरावां रोड पर दबंगई पर उतारू ठेकेदारों की मनमानी के चलते अत्यंत गैरजिम्मेदाराना अंदाज में धीमी गति से चालू कार्य दर्जनों गांव के लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। अत्यधिक आवागमन वाले मार्ग को खंती लगाकर बंद कर दिए जाने से अब कई संपर्क मार्ग खतरे में पड़ गए हैं।

28-01-2020073415Mainroadbloc2

गिट्टी, डस्ट व मौरंग आदि की ओवर लोडिंग कर रात के अंधेरे में लखनऊ जाने वाले सैकड़ों वाहन विभिन्न गांवों के संपर्क मार्गों से निकल रहे हैं। ऐसे में क्षेत्र के कई संपर्क मार्ग दिन प्रतिदिन ध्वस्त होते जा रहे हैं। मलौना से बेवल होते हुए पुरवा पहुंचने वाले संपर्क मार्ग में भी जगह-जगह बड़े गड्ढे बन चुके हैं।

28-01-2020073451Mainroadbloc3

बीती रात इस मार्ग पर एक ओवरलोड ट्रक के फंसने के बाद दोनों और दर्जनों वाहनों की कतार लग गई है। ट्रकों के धंसने के बाद इस मार्ग पर भी आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। क्षेत्रीय लोगों ने बिहार मोरावा मार्ग के महत्व को समझते हुए निर्माण कार्य में तेजी लाए जाने और आवागमन बहाल कराए जाने की मांग शासन और प्रशासन से की है।

यह भी पढ़ें... पुलिस अभिरक्षा में युवक ने पी ली डाई़, हालत गंभीर 

Web Title: Main road blocked due to the handiwork of contractors, existence of dozens of Link Roads is in danger ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया