बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, प्रियंका गांधी पर कर दी अभद्र टिप्पणी, बोले...


NAZO ALI SHEIKH 28/01/2020 10:04 AM
104 Views

Muzaffarnagar. यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में बीजेपी विधायक (BJP MLA) कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी कर सबके निशाने पर आ गए हैं।

Speaking on CAA, BJP MLA

विक्रम सैनी (Vikram Saini) यूपी के खतौली विधानसभा सीट (Khatauli Assembly seat) से बीजेपी के विधायक हैं। विक्रम सैनी ने कहा है कि प्रियंका गांधी पत्थरबाजों के घर घूम रही हैं और कह रही हैं कि कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को। 

विक्रम सैनी ने कहा, ''पत्थरबाजों के घरों में घूम रही उनका हाल चाल जानने के लिए जिन्होंने पुलिस पर पत्थर फेंके। थानों में आग लगाई रेल की पटरियां उखाड़ दीं। ऐसे लोगो के घरों में घूम रही है और कह रही है कि कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को।''

विधायक ने कहा कि मैं तो प्रियंका को कहना चाहता हूं प्रियंका लाल्ली तू बजा ले जितनी भी टाल्ली (घण्टी ) ये नरेंद्र मोदी है कुछ नहीं रहन देगा खाली। विधायक सैनी योगी सरकार के गंगा यात्रा कार्यक्रम में बोल रहे थे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका गांधी यूपी के बिजनौर में गईं थीं। वहां उन्होंने नागरिकता कानून के विरोध के दौरान मारे गए दो युवकों के परिजनों से मुलाकात की थी विधायक विक्रम सैनी इसी मुलाकात की बात कर रहे थे। 

Web Title: BJP MLA s bad words, abusive remarks on Priyanka Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया