उन्नाव: युवक के साथ 'छपाक'


D. K. SHUKLA 28/01/2020 10:01 AM
291 Views

. मौरावां थाना क्षेत्र के गोहनामऊ गांव की घटना
. गंभीर हालत में युवक को लखनऊ किया गया रेफर

Unnao. मौरावां थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने युवक पर तेजाब डाल दिया। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देख उसे तत्काल लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली युवती समेत उसके माता पिता को थाने में बिठा लिया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल ग्रामीणों में एकतरफा प्यार चलते घटना होने की चर्चा जोरों पर है।

Unnao:

मिली जानकारी के अनुसार, मौरावा थाना क्षेत्र गोहनामऊ गांव में मुस्लिम समुदाय की एक युवती एक डेयरी संचालक रोहित (25) पुत्र महादेव यादव पर तेजाब उड़ेल दिया। इस घटना को युवती ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से उस समय अंजाम दिया जब युवक भोरपहर डेयरी पर साफ सफाई कर रहा था। युवक पर तेजाब से हमला करने की यह खबर फैलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। घटना की सूचना 112 नंबर पर दी गयी। जिस पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। बुरी तरह से झुलसे युवक को आनन फानन स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक यह घटना एकतरफा प्यार की परि‍णीति में हुई है। फिलहाल मौरावां थाना पुलिस युवती को उसके माता पिता के साथ हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 

इस संबंध में मौरावां थानाध्यक्ष का कहना है कि युवती और उसके परिवारी जनों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। युवक गंभीर हालत में उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। ऐहतिहातन घटना स्थल पर पिकेट लगा दी गयी है। 

यह भी पढ़ें... पुलिस अभिरक्षा में युवक ने पी ली डाई़, हालत गंभीर

Web Title: Unnao Chhapak with young man ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया