मोदी-शाह नहीं होंगे तो शाहीन बाग वाले काट डालेंगे : भाजपा सांसद


NP1509 28/01/2020 10:52:09
116 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में सीएए (CAA) के खिलाफ शाहीनबाग (Shaheenbagh) का प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बन गया है। शाहीनबाग को लेकर भाजपा (BJP) के नेता लगातार विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) से भाजपा सांसद (BJP MLA) प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) ने अपने बयान के जरिये लोगों में डर का माहौल पैदा करने की कोशिश की है। 

28-01-2020110528BJPMPPravesh1

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान भाजपा सांसद (BJP MLA) प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) ने कहा कि लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं। दिल्ली (Delhi) के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा। उन्होंने कहा कि वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे। आज वक्त है। मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे। 

 

इसके अलावा एक वीडियो में भाजपा सांसद यह कहते दिख रहे हैं कि अगर भाजपा दिल्ली की सत्ता में आई तो घंटे भर में शाहीन बाग खाली करवा देंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद में लगी आग जल्द ही दिल्ली के लोगों के घर में दस्तक दे सकती है। 

बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। जिसके तहत राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं, चुनाव में शाहीनबाग (Shaheenbagh) के प्रदर्शन को बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश हो रही है। 

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली चुनाव : 'गोली मारो...' वाले बयान पर फंसे अनुराग ठाकुर, EC ने लिया संज्ञान

Web Title: BJP MP Pravesh Verma said that if there is no Modi-Shah, then Shaheen Bagh should be cut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया