बिहार के जहानाबाद में पकड़ा गया शरजील इमाम


NP1509 28/01/2020 16:12 PM
112 Views

Patna. सीएए (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान विवादित बयान देने वाले जेएनयू (JNU) के छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) को गिरफ्तार कर लिया गया है। देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार चल रहे शरजील को मंगलवार को बिहार के जहानाबद (Jehanabad) से गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले पुलिस (Police) ने उसके भाई व एक दोस्‍त को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

Sharjeel Imam caught in Jehanabad Bihar

पुलिस लगातार शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। मंगलवार की सुबह करीब चार बजे केंद्रीय एजेंसी की टीम काको स्थित मल्लिक टोला पहुंची थी। शरजील इमाम के घर की पुन: तलाशी ली गई थी। वहीं, जहानाबाद के मूल निवासी शरजील चाचा का आरोप है कि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में फायदा लेने के लिए उनके भतीजे को बेवजह फंसाया गया है। शरजील की मां भी बेटे को निर्दोष मानती हैं।

बता दें कि शाहीन बाग के प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले जेएनयू (JNU) के छात्र शरजील इमाम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुआ है, जिसमें वह देश विरोधी बयान देते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में शरजील पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है। शरजील इमाम की तलाश क्राइम ब्रांच की पांच टीमें कर रहीं हैं। उसके खिलाफ छह राज्यों में देशद्रोह के मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:-...शरजील के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- ऐसे बयान बर्दाश्त करने लायक नहीं

Web Title: Sharjeel Imam caught in Jehanabad Bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया