छात्र के अपहरण के बाद फेसबुक मैसेंजर पर मांगी फिरौती


NP1509 28/01/2020 18:12:34
31 Views

Kanpur. कानपुर के चकेरी थाना एरिया स्थित ओमपुरवा में स्कूल जाने के लिए निकले छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हो गया। फेसबुक के मैसेंजर पर अपहरणकर्ताओं की तरफ से एक लाख रुपए की फिरौती मांगे जाने पर अपहरण की जानकारी परिजनों को हुई। अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को धमकी देते हुए कहा कि पुलिस के सामने मुंह खोला तो बेटे का मरा मुंह देखोगी..। फिलहाल पुलिस ने कई नंबरों को सर्विलांस पर लिया है। प्रथमदृष्टया पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान छानबीन कर रही है।

28-01-2020182054Ransomsought1

चकेरी निवासी नरेश कुमार एक गुटखा कंपनी में सुपरवाइजर हैं। नरेश कुमार का बेटा स्वयं कुमार उर्फ अंकुर कैंट स्थित केंद्रीय स्कूल में पढ़ता है। परिजनों के मुताबिक 24 जनवरी को स्वयं कुमार उर्फ अंकुर स्कूल जाने के लिए घर से निकला और लापता हो गया। परिजनों ने अंकुर के लापता होने पर उसकी खोजबीन शुरु की। दोस्तों के साथ रिश्तेदारों के घर पर भी अंकुर की खोजबीन की गई। इस बीच अंकुर की मां बीनू के साथ-साथ फतेहपुर में रहने वाली उनकी बहन विमला की बहू रीना के फेसबुक मैसेंजर पर धमकी भरा पैगाम आया।

चकेरी पुलिस ने आनन-फानन में कई नंबरों को सर्विलांस पर लेकर छानबीन शुरु कर दी। चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि दोस्तों के साथ-साथ स्कूल के शिक्षकों व परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। मैसेंजर की डिटेल साइबर सेल को भेजी गई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि फिलहाल तो मामला अभी तक संदिग्ध प्रतीत हो रहा है लेकिन छानबीन जारी है। जल्द ही पूरे मामले के राज से पर्दा उठा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-... योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कम्प

Web Title: Ransom sought on Facebook Messenger after student's abduction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया