कुंभ मेला-2019 को सफल बनाने का अधिकारियों व कर्मचारियों को मिलेगा इनाम


NP1509 29/01/2020 16:02:41
35 Views

Lucknow. यूपी के प्रयागराज में कुम्भ मेले के सफल आयोजन से प्रदेश की योगी सरकार बेहद खुश है। जिसका इनाम अधिकारियों और कर्मचारियों को सरकार देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार की ओर से अधिकारियों और कर्मचारियों को एक महीने का अतिरिक्त वेतन बोनस के तौर पर देने जा रही है। इससे पहले केवल पुलिसकर्मियों के लिए यह घोषणा की गयी थी।

29-01-2020161214Officersande1

गौतरलब है कि कुंभ मेला-2019 के आयोजन को सफल बनाने के लिए केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस धार्मिक व आध्यात्मिक आयोजन ने विश्व पटल पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। वहीं, इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मेला प्राधिकरण और मेला पुलिस प्रशासन के कर्मिकों को एक महीने का अतिरिक्त वेतन या अधिकतम 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है।

इससे पहले 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कुंभ मेला में ड्यूटी पर तैनात रहे 43,377 पुलिसकर्मियों, पीएसी, अर्धसैनिक बल, होमगार्ड व पीआरडी के जवानों के लिए एक माह के अतिरिक्त वेतन के तौर पर बोनस की घोषणा की थी। वहीं, सीएम योगी ने कुंभ में सराहनीय काम के लिए डीजीपी ओपी सिंह सहित कई अधिकारियों को कुंभ सेवा मेडल व प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया था।

Web Title: Officers and employees will get reward for making Kumbh Mela-2019 a success ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया