मुर्शिदाबाद में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान चले बम, 2 की मौत एक घायल


NP863 29/01/2020 18:57 PM
32 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून(Citizenship (Amendment) Act, 2019) को लेकर देशभर में हो रहे विरोध के बीच पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया। यहां प्रदर्शन के बीच में देसी बम(Desi Bum) फेंके गये और गोलियां चलाई गयी। इस दौरान दो लोगों की मौत की खबर भी सामने आ रही है। जबकि एक अन्य शख्स घायल बताया जा रहा है, जिसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया है। वहीं कांग्रेस(Congress) का कहना है कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) को गुंडों ने हमला किया, जिसमें लोगों की जान गयी। 

anti caa protests turn violent murshidabad in west bengal
गौरतलब है कि भारतीय नागरिक मंच की ओर से 29 जनवरी को बंद का ऐलान किया गया था। इसी बीच हिंसा की कई खबरें सामने आई, जिसके पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया। इसी बीच सीएए को लेकर जलंगी में दो समूहों में बहस शुरु हुई जो झड़प में तब्दील हो गयी। इस झड़प में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल हुए शख्स को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। 

Web Title: anti caa protests turn violent murshidabad in west bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया