उन्नाव की 'छपाक' गर्ल भेजी गयी जेल, घटना के पीछे प्यार का खेल


D. K. SHUKLA 30/01/2020 14:38:42
310 Views

. मंगलवार भोर पहर युवती ने युवक पर किया था एसिड अटैक
. युवती के मुताबिक, युवक को सबक सिखाने के लिए उठाया यह कदम

Unnao. उन्नाव की छपाक गर्ल को पुलिस ने इकबाल ए जुर्म के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। तेजाबी हमले का शिकार युवक लखनऊ के निजी नर्सिंग होम में अपना उपचार करा रहा है। फिलहाल अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। खास बात यह रही कि इस मामले के पीछे सबसे बड़ी वजह प्रेम प्रसंग ही रहा। पुलिस के मुताबिक, युवती ने युवक को सबक सिखाने के लिए यह कदम उठाया है। 

30-01-2020144938UnnaosChhapa2
मालूम हो कि उन्नाव के गोनामऊ निवासी युवक पर मंगलवार भाेर पहर एसिड अटैक हुआ था। गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में उसे परिजन उपचार के लिए लखनऊ के एक निजी नर्सिंग होम ले गए थे। जहां उसका उपचार चल रहा है। एसिड अटैक का शिकार हुआ गोनामऊ निवासी रोहित यादव दूध डेरी संचालक है। उसने एक नामी कंपनी की  फ्रेंचाइजी ले रखी है। 

30-01-2020145015UnnaosChhapa3
 

मंगलवार भाेरपहर जब वह डेयरी में साफ सफाई कर रहा था, उसी दौरान डेयरी के ठीक सामने रहने वाली युवती ने उस पर तेजाब से हमला बोल दिया था। मौरावां थाना क्षेत्र में हुई यह घटना प्रदेश भर में सुर्खियों में रही। घटना के बाद हरकत में आयी पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को थाने में बैठा लिया था।

मौरावां थाना प्रभारी राजेंद्र रजावत के मुताबिक, युवती ने पूछताछ में युवक पर तेजाब डालने की बात स्वीकार की है। उसने बताया कि पहले युवक उससे बात करता था लेकिन बाद में वह किसी और लड़की से बात करने लगा और उसे अनदेखा करने लगा। यह बात उसे नागवांर गुजरी, जिसके चलते उसने युवक को सबक सिखाने के लिए यह कदम उठाया। पुलिस ने युवक के पिता महादेव यादव की तहरीर पर युवती के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे बीती शाम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया। 


यह भी पढ़ें...उन्नाव: युवक के साथ 'छपाक'

Web Title: Unnao's Chhapak Girl sent to jail, Game of Love became the reason for the incident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया