पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता सरकार पर बोला हमला,कहा बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त 


NP97 30/01/2020 18:45:56
53 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ Governor Jagdeep Dhankar ने ममता सरकार पर हमला बोला Mamta attacked the government है। राज्यपाल धनखड़ ने मीडिया से बात करते हुए राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त Law and order completely destroyed हो चुकी है। राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि टीएमसी सरकार को इस पर आत्ममंथन करना चाहिए। 

30-01-2020185348WestBengalGo1

टीएमसी ने राज्यपाल का व्यवहार खास दल के कार्यकर्ता की तरह है

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के जवाब पर पटलवार करते हुए टीएमसी TMC ने कहा कि राज्यपाल धनखड़ एक खास दल के कार्यकर्ता की तरह व्यवहार कर रहे हैं। दरअसल राज्यपाल जगदीप धनखड़ महात्मा गांधी के पुण्यतिथि के अवसर पर उत्तरी 24 परगना के बैरकपुर में गांधी घाट पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ममता सरकार पर निशाना साधा। धनखड़ ने कहा कि कानून व्यवस्था की​ स्थिति पूरी तरह चौपट हो गई है। राज्य सरकार को गंभीर आत्ममंथन की जरूरत है। 

जगदीप धनखड़ का आचरण राज्यपाल पद के उपयुक्त नहीं है

टीएमसी के सीनियर नेता व मंत्री सोवनदेव चट्टोपाध्याय Minister Sowanadev Chattopadhyay ने कहा कि राज्यपाल एक खास राजनीतिक दल के कार्यकर्ता की तरह काम करना बंद करें,क्योंकि उनका आचरण राज्यपाल पद के उपयुक्त नहीं है। पिछले साल जुलाई में राज्यपाल बनने के बाद से धनखड़ का कई मुद्दों के साथ राज्य सरकार से टकराव चलता रहा है,जो कि सही नहीं है। 

 

Web Title: West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar attacked the Mamata government, said law and order in Bengal collapsed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया