शातिर अपराधी ने 20 बच्चों को बनाया बंधक, सीएम योगी ने बुलाई आपात बैठक


NP1357 30/01/2020 23:15 PM
42 Views

Lucknow. प्रदेश के फर्रुखाबाद में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शातिर अपराधी ने 20 बच्चों को बंधक बना लिया है और अंदर से बम और गो​लियां भी चला रहा है, जिससे एक ग्रामीण सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले को संज्ञान में लेते हुए आलाधिकारियों की आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्य सचिव, प्रिंसिपल सेक्रेटरी (होम), डीजीपी, एडीजीपी लॉ ऐंड ऑर्डर मौजूद हैं।

Vicious criminal holds 20 children hostage

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद के करसिया गांव में शातिर अपराधी सुभाष बाथम का घर है। सुभाष ने करीब दो साल पहले अपने मौसा की हत्या कर दी थी। इस मामले में वह जेल में था, एक साल पहले वह जमानत पर बाहर आया था। उसके एक बेटी भी है। बेटी के जन्मदिन के बहाने सुभाष ने बच्चों को अपने घर बुलाया था। इसके बाद उसने बच्चों को बंधक बना लिया है। शाम को करीब 4:30 बजे जब एक महिला अपने बच्चे को लेने के लिए सुभाष के घर गई तो पता चला कि अंदर बच्चे बंद हैं। इससे डरी सहमी महिला ने ग्रामीणों सूचना दी। वहीं, पुलिस को सूचना मिलते ही आलाधिकारियों के हाथ—पांव फूल गए। 

दो पुलिसकर्मी घायल

सूचना पाने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। वहीं, पुलिस ने सुभाष से बच्चों को छोड़ने की भी बात कही, लेकिन सुभाष ने घर के अंदर से देसी बम और असलहे से फायरिंग शुरू कर दी, जिससे एक ग्रामीण घायल हो गया है। वहीं, दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी सूचना है। हालांकि इस समय फा​यरिंग बंद है। 

डीएम, एसपी मौके पर मौजूद

आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि बंधक बच्चों को छुड़ाने के लिए एटीएस के कमांडो बुलाए गए हैं। अपराधी गैस सिलिंडर से पूरा घर उड़ाने की धमकी दे रहा है। घर के अंदर से महिलाओं के चीखने की आवाजें भी आ रही हैं। एसओजी और बाकी अधिकारियों ने आसपास के घरों की छतों पर मोर्चा संभाल लिया है। डीएम और एसएसपी मौके पर मौजूद हैं।

 

Web Title: Vicious criminal holds 20 children hostage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया