सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया


NP1357 31/01/2020 11:18 AM
39 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सेना (Army) को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू (Jammu) के बाहरी इलाके में टोल प्लाजा पर आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया, जबकि दो की तलाश जारी है।

indian army ko badi kamyabi

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा के पास गस्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर ट्रक में सवार चार-पांच आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबल सक्रिय हो गए। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। वहीं, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी है। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ के बाद नेशनल हाईवे भी बंद कर दिया गया है और एहतियातन तौर पर स्कूलों को भी आज बंद करने का निर्देश दिया गया है।

सर्च अभियान शुरू किया गया 

वहीं, डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को मार गिराया गया है। हालांकि अन्य आतंकी फरार हो गए हैं, उनकी तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि ये आतंकी नए गुट के थे, श्रीनगर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- 

बजट सत्र 2020 : संसद पहुंचे पीएम मोदी ने कहा- यह दशक को मजबूत बनाने वाला सत्र

कोरोना वायरस: भारत ने चीन भेजा एक विशेष विमान, वुहान से नागरिकों की शुरू होगी निकासी

 

Web Title: indian army ko badi kamyabi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया