शरजील इमाम जैसे आदमी को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए : भाजपा विधायक


NP1509 31/01/2020 13:28:16
54 Views

Meerut. अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम ने एक और विवादित बयान दिया है। देश विरोधी बयानबाजी मामले में गिरफ्तार शरजील इमाम को लेकर संगीत सोम ने कहा कि ऐसे आदमी को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए, जो आतंकवाद की बात करता हो। साथ ही एएमयू को लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी संस्था अगर आतंकवाद को पनाह देने का काम करेगी तो उसको बंद करना ही होगा। 

31-01-2020134358SangeetSomsa1

शाहीन बाग में मनाई जा रही है पिकनिक : भाजपा विधायक

मेरठ के सरधना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम ने सीएए के विरोध में चल रहे धरने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग और देवबंद में पिकनिक मनाई जा रही है। बिरयानी और नोटों के जरिए धरना चल रहा है। उन्होंने कहा कि देश में अस्थिरता के लिए पाकिस्तान से फंडिंग हो रही है।

विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए सोम ने यह भी कहा कि इस धरना प्रदर्शन में केजरीवाल और विपक्षी दल भी फंडिंग कर रहे हैं। केजरीवाल को आतंकी कहना गलत है, लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों में केजरीवाल का समर्थन है। 

दारुल उलूम देवबंद पर सोम का हमला

संगीत सोम ने दारुल उलूम देवबंद और जमीयत उलेमा-ए-हिन्द पर आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दारुल उलूम देवबंद और जमीयत उलेमा-ए-हिन्द आतंकवादियों शुरू से ही आतंकवादियों को पनाह देती है। उनकी मदद करती है और इसीलिए जमीयत उलेमा-ए-हिन्द को विदेशों से फंडिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें:-...यूपी पुलिस के मुखिया ओपी सिंह हुए रिटायर, इन्हें बनाया गया कार्यकारी डीजीपी!

Web Title: Sangeet Som said that a man like Sharjeel Imam should shoot at the crossroads ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया