जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद


NP1509 31/01/2020 15:36:06
44 Views

Srinagar. जम्मू-श्रीनगर (Jammu and Kashmir) राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा इलाके में सेना ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammad) के तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। साथ ही मौके से छह हथियार बरामद हुए हैं। नगरोटा में एक टोल प्लाजा के पास शुक्रवार तड़के से आतंकियों के साथ मुठभेड़ एक दौरान एक जवान के घायल होने की भी खबर है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी (DGP) दिलबाग सिंह (Dilbag Singh) ने एनकाउंटर के बारे में मीडिया को जानकारी दी है। 

31-01-2020154142Threeterroris1

दिलबाग सिंह ने बताया कि ये आतंकवादी (Terrorist) हाल में घुसपैठ करने वाले समूह का हिस्सा थे। यह समूह कठुआ (Kathua) जिले के हीरानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से दाखिल हुआ और कश्मीर घाटी जा रहा था। श्रीनगर जा रहे तीन-चार आतंकवादियों को पुलिस ने बाना टोल प्लाजा पर रोका था। नगरोटा का बाना टोल प्लाजा जम्मू शहर से 28 किलोमीटर दूर है। 

डीजीपी सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया और अन्य पास के जंगल में भाग गए। पूरे जंगल क्षेत्र को घेर लिया, जिससे आतंकवादी अंदर फंस गए और मुठभेड़ शुरू हो गई। वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें:-...कन्नौज हादसे को लेकर योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 5 एआरटीओ निलंबित

Web Title: Three terrorists of Jaish-e-Mohammed killed in Nagrota of Jammu and Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया