घरेलू कलह से तंग आकार फार्मासिस्ट ने खुद को मारी गोली


NP1509 02/02/2020 17:15:38
35 Views

Kanpur. कानपुर में शनिवार देर रात प्राइवेट अस्पताल के फार्मासिस्ट ने घर के अंदर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फायरिंग सुनकर मोहल्ले के लोग पहुंचे। सूचना पर मिलने मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने काफी देर तक छानबीन की। खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कलह और प्रेम-प्रसंग की बात बताई जा रही है।

02-02-2020173131Pharmacistsho1

जानकारी के मुताबिक यह मामला शहर के बर्रा थाना एरिया का है यहां पर तात्याटोपे नगर निवासी रवि पांडेय फार्मासिस्ट थे। 2013 में रवि पांडेय ने दबौली निवासी शिवराम शर्मा की बेटी खुशबू से लव मैरिज की थी। विवाह के बाद रवि अपनी पत्नी खुशबू को लेकर कुशीनगर स्थित अपने घर चला गया। इस बीच रवि का कामकाज गड़बड़ाया तो खुशबू ससुर के बुलाने पर कानपुर आ गई। रवि और उसकी पत्नी खुशबू तात्याटोपे नगर में रहने लगे। रवि एक प्राइवेट अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर कार्य करने लगा। 

परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले रवि का पत्नी खुशबू से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद रवि घर छोड़कर चला गया और जनता नगर में किराए पर मकान लेकर रहने लगा। मकान मालिक के मुताबिक देर रात रवि से मिलने के लिए उसका दोस्त सोनू आया था और उसके जाने के बाद रवि ने गोली मार ली। फायरिंग सुन मकान मालिक और मोहल्ले के लोग पहुंचे। कमरे के अंदर रवि का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। 

इसके बाद सूचना पर बर्रा पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची। रवि के ससुर रामस्वरूप ने पुलिस को बताया कि तात्याटोपे नगर उनके मकान में रहने वाली किराएदार से रवि के प्रेम-प्रसंग थे। इसकी जानकारी जब उनकी बेटी खुशबू को हुई तो दोनों के बीच विवाद होने लगा।

यह भी पढ़ें:-... ऑपरेशन मासूम : एनकाउंटर में मारे गए सुभाष की बेटी को गोद लेंगे IPS मोहित अग्रवाल

Web Title: Pharmacist shot himself dead due to domestic discord in Kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया