हाथ पीले करने की तैयारी में था पिता, पर बेटी ने चुन ली मौत


D. K. SHUKLA 03/02/2020 11:28:44
50 Views

. रेलवे ट्रैक पर नवयुवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

Unnao. कानपुर लखनऊ रेलवे लाइन पर कुसुम्भ स्टेशन के निकट उस समय हड़कंप मच गया जब एक नवयुवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों का मजमा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब स्थानीय लोगों से युवती की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त कुसुम्भी गांव की रहने वाली उर्मिला के रूप में हुई। 

03-02-2020113438Fatherwaspre1

सोमवार सुबह कुसुम्भी रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर एक नव युवती का शव पड़ा होने की सूचना से हड़कंप मच गया। इस घटना की चर्चा फैलते ही घटना स्थल पर तमाशबीनों का मजमा लग गया। इसी बीच ग्रामाीणों की सूचना पर पहुंची अजगैन पुलिस ने जब लोगों से युवती की शिनाख्त के प्रयास किए तो उसकी पहचान कुशुम्भी निवासी राजेश की 19 वर्षीया बेटी उर्मिला के रूप में हुई।

चर्चा है कि किसी बात को लेकर रात उसे घर वालों ने डांटा था, जिससे क्षुब्ध नवयुवती सुबह ट्रेन से कटकर जीवन लीला समाप्त कर रही। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सुबह तकरीबन 6 बजे नवयुवती को कुशुम्भी रेलवे स्टेशन पर टहलते ​देखा गया है। 

03-02-2020113513Fatherwaspre2

मृतका के पिता के अनुसार बिटिया की शादी कांथा गांव में तय हो चुकी थी। 3 माह पूर्व गोद भराई व बरीक्षा का कार्यक्रम सम्पन्न हो चुका है। आज वर पक्ष के लोग गांव पहुचकर विवाह की तारीख निकलवाने के लिए आने वाले थे। इससे ठीक पहले युवती का इस तरह आत्मघाती कदम उठाने के पीछे गांव में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। नवयुवती पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। कोतवाल अरविंद सिंह के मुताबिक फिलहाल मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों से बात की जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें...यहां गांवों को रोशन करने के नाम पर हो गया खेल

Web Title: Father was preparing to marry her, but daughter chose death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया