लोकसभा में ओवैसी ने उठाया जामिया गोली कांड मुद्दा, कहा- मैं जामिया के...


NAZO ALI SHEIKH 03/02/2020 13:03:59
47 Views

New Delhi. लोकसभा में आज राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा होनी है। चर्चा की शुरुआत बीजेपी के प्रवेश वर्मा करेंगे, जबकि अनुमोदन रामकृपाल यादव करेंगे। बहस के 2 दिनों तक चलने की संभावना है। बहस खत्म होने के बाद उसका जवाब पीएम मोदी देंगे। चर्चा दोपहर 12 बजे शुरू होने की संभावना है।  

03-02-2020130550IntheLokSab1

लोकसभा में एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Lok Sabha MP Asaduddin Owaisi) ने लोकसभा में चर्चा के दौरान जामिया (Jamia) का मुद्दा उठाया। ओवैसी ने जामिया को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि वो जामिया के छात्रों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा- हम तमाम जामिया के बच्चों के साथ हैं, ये सरकार बच्चों पर जुल्म कर रही है। क्या ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गयी, बेटियों को मारा गया। शर्म नहीं आयी इनको। बच्चों को मार रहे हैं, गोलियां मार रहे हैं।

चर्चा दोपहर 12 बजे शुरू होने की संभावना है। लेकिन उसके पहले आज टीएमसी (TMC) और अन्य विपक्षी पार्टियां नागरिकता कानून (Citizenship Law) और एनआरसी के मसले को सदन में उठा सकते हैं जिसके चलते हंगामा होने की संभावना है। राज्यसभा में आज भी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव और इस पर चर्चा होगी। भूपेन्द्र यादव और सुधांशु त्रिवेदी इसे प्रस्तुत करेंगे। इसके पहले ओमान के दिवंगत सुलतान कबूस बिन सैद अल सैद को श्रद्धांजली दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें... बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स, ITC के शेयरों में आई गिरावट

चाइल्ड पोर्नोग्राफ़ी और इसके समाज पर बढ़ते तीव्र प्रभाव पर राज्यसभा की एडहॉक कमेटी की रिपोर्ट टेबल होगी। ये कमेटी 12 दिसम्बर 2019 को सभापति द्वारा गठित की गई थी जिसके अध्यक्ष जयराम रमेश थे। प्रश्न काल में अलग अलग विषयों पर प्रश्न होंगे।

Web Title: In the Lok Sabha, Owaisi raised the Jamia bullet scandal issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया