सीएम योगी के करीबी महंत कौशलेंद्र गिरि पर जानलेवा हमला


NP1509 04/02/2020 09:46 AM
120 Views

Ballia. यूपी में अखिल भारतीय हिंदू महासभा अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी महंत कौशलेंद्र गिरि पर हमले का मामला सामने आया है। जिसके बाद प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। वहीं। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है और हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। 

Death attack on Mahant Kaushalendra Giri, close to CM Yogi

जानकारी के मुताबिक बलिया में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरा गांव के पास सोमवार देर शाम को श्रीनाथ बाबा मठ के मठाधीश महंत कौशलेंद्र गिरि अपने सहयोगियों के साथ स्कॉर्पियो से बेसवान गांव एक निमंत्रण में जा रहे थे। इस दौरान मुडेरा गांव के पावर हाउस के पास लगभग आधा दर्जन लोगों ने उनकी स्कॉर्पियो पर तबातोड़ पथराव शुरू कर दिया। सहयोगियों ने महंत कौशलेंद्र गिरि को बचा लिया। लेकिन गाड़ी में सवार मठ के पुजारी टुन्ना बाबा चोटिल हो गए। 

इसकी घटना सूचना महंत ने तत्काल पुलिस को दी, लेकिन पथराव के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये थे। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर बदमाशों की तलाश में लग गई है। वहीं, इस घटना के बाद बिना कार्यक्रम में हिस्सा लिए महंत अपने सहयोगियों के साथ वापस अपने मठ रसड़ा लौट आए। 

यह भी पढ़ें:-...शाहीन बाग: मासूम प्रदर्शनकारी मोहम्मद जहां की मौत, सभी का बन गया था चहेता

Web Title: Death attack on Mahant Kaushalendra Giri, close to CM Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया