खुद को हिंदू बताने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ते हैं केजरीवाल : सीएम योगी


NP1509 04/02/2020 16:37:09
41 Views

New Delhi. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने पूरे चरम पर है। राजनीति दल वोटर्स को लुभाने के लिए पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी बीच दिल्ली की सियासत में हनुमान चालीसा एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है, जिसको लेकर भाजपा के नेता लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी के सीएम और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल बड़ा हमला बोला है।

04-02-2020164925CMYogisaidt1 

सीएम योगी ने मंगलवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और यह बताने के लिए कि मैं हिंदू हूं, हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वो गुजरात में मंदिर में पूजा करने गए थे, लेकिन उनको बैठने का सलीका नहीं पता था। उस दौरान पंडित को कहना पड़ा कि ये मंदिर है, मस्जिद नहीं। 

किरारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे। आप लोग अभियान को आगे बढ़ाते रहिए। 

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मुझे हनुमान चालीसा आती है। इससे शांति बहुत मिलती है। इसके बाद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा भी सुनाई। जिसको लेकर भाजपा के नेता केजरीवाल को निशाना बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस नेता ने 'रावण की संतान' से की BJP की तुलना, कहा- ये राम के पुजारी का कर रहे अपमान

Web Title: CM Yogi said that Kejriwal studies Hanuman Chalisa to call himself a Hindu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया