जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद,दो आतंकी मारे गए


NP97 05/02/2020 13:43 PM
39 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के लोवापोरा में आतंकियों व सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया है। वहीं सेना के जवानों ने भी दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल आतंकियों के मौत की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

One soldier killed, two terrorists killed in encounter with terrorists in Jammu and Kashmir

सौरा इलाके में साजिश के तहत पोस्टर चस्पा किए हैं

घाटी में एक बार फिर माहौल को खराब करने की साजिश के तहत सौरा इलाके में पोस्टर चस्पा किया गया है। इसके तहत पांच फरवरी को पूरी घाटी में दुकाने बंद रखने को कहा गया है। पोस्टर में कहा गया है कि पाकिस्तान समेत कई मुल्कों की ओर से पांच फरवरी को कश्मीर के समर्थन में प्रदर्शन किया जाएगा। पुलिस ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। 

आतंकियों की घुसपैठ कराना खाली मकसद 

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार से मौसम के बीच पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ कराने की मंशा से सैन्य चौकियों और ग्रामीण क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलीबारी की है। चौकस सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई के चलते पाकिस्तान का नापाक मंसूबा सफल नहीं हो पाया है। 

पु​लवामा में चला कासो

जम्मू कश्मीर के कई जिले में आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिल रही है। पुलवामा जिले के त्राल में मंगलवार रात सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान कासो चलाया। त्राल के अमलार इलाके खांडे मोहल्ले में आतंकियों की सूचना पर 42 राष्ट्रीय राइफल्स,सीआरपीएफ तथा एसओजी ने घेरेबंदी कर कई मकानों की तलाशी ली। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को देर रात यह चेकिंग अभियान जारी रखा।

 

Web Title: One soldier killed, two terrorists killed in encounter with terrorists in Jammu and Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया