Bigg Boss 13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ-आसिम संग बाहर जाएगी ये कंटेस्टेंट, हो सकता है बड़ा...


NAZO ALI SHEIKH 05/02/2020 15:20:52
391 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रियलिएटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) में फिनाले से पहले जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। हाल ही में घर के अंदर पत्रकार घरवालों से सवाल जवाब करने आए थे। इस दौरान घरवालों ने सभी सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। इस बीच खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ जनता से वोट मांगने घर से बाहर एक फीमेल कंटेस्टेंट जाएगी। 

05-02-2020153728BiggBoss131

घर में इस समय दो सदस्यों के पास नॉमिनेशन (Nomination) से बचाने की एलीट क्लब की मेंबरशिप है। जानकारी के अनुसार घर में एक और सदस्य इस एलीट क्लब की मेंबर बन गई हैं। एलीट क्लब (Elite Club) के तीसरे मेंबर के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ। यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। 

यह भी पढ़ें... फिल्म के सेट पर झाड़ू लगाते हुए कटरीना का वीडियो वायरल, अक्षय कुमार ने जमकर उड़ाया मजाक

इस पोस्ट के अनुसार सूत्रों की मानें तो रश्मि देसाई एलीट क्लब तीसरी सदस्य बन गई हैं। मीडिया ने रश्मि और शहनाज के बीच रश्मि को सबसे ज्यादा वोट देकर इसका सदस्य चुना है। ताजा जानकारी के अनुसार एलीट क्लब के तीनों मेंबर अब घर से बाहर मॉल टास्क करने जाएंगे। ये तीनों सदस्य रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज होंगे। 

05-02-2020153816BiggBoss132

मॉल टास्क कई सीजन में पहले भी हो चुका है। इस टास्क के दौरान जनता इन्हें वोट करेगी। जिस भी कंटेस्टेंट के वोट सबसे ज्यादा होंगे तो वो फिनाले में सीधे पहुंच जाएगा। इन कंटेस्टेंट से पहले सीजन 10 में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को ये मौका मिला था। इसके बाद सीजन 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे गए थे। 

इस तरह से आसिम, सिद्धार्थ, रश्मि देसाई के अलावा टॉप पांच के लिए शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। वहीं शो में खिलाड़ियों के खेल को देखते हुए सिद्धार्थ और आसिम के अलावा शहनाज तीसरे नंबर पर देखी जा रही हैं। 

Web Title: Bigg Boss 13: This contestant will go out with Siddharth-Asim before the finale, maybe bigger ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया